कसौटी ज़िन्दगी के एक्टर साहिल आनंद और उनकी वाइफ रजनीत मोंगा के घर आया बेबी बॉय, जानिए क्या रखा नाम

Yashi Verma , 29 Apr 2021
Sahil Anand, Rajneet Monga, (Source: Instagram | @officialsahilanand)
Sahil Anand, Rajneet Monga, (Source: Instagram | @officialsahilanand)

पैंडेमिक के इस दौर में, जब हर जगह नेगेटिविटी फैली हुई है तब कोई गुड न्यूज़ मिलती है तो कितना अच्छा लगता है ना? ऐसा लगता है जैसे उम्मीद की किरण मिल गई हो। ऐसी ही एक खुशखबरी हमें आज कसौटी ज़िन्दगी के एक्टर साहिल आनंद के घर से मिली है। आपको बता दूँ, कुछ समय पहले साहिल ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था के उनके और उनकी वाइफ राजनीत मोंगा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस खबर के बाद से ही हम साहिल और रजनीत के बेबी के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! साहिल और रजनीत के घर नन्हा मेहमान आ चुका है। खबरों की मानें तो रजनीत ने 14 अप्रैल को बेबी बॉय को जन्म दिया। और न्यू पेरेंट्स ने अपने बेबी बॉय का नाम ‘सहराज’ रखा है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में साहिल ने बताया के बेबी के आने से पहले उन्हें और रजनीत को बहुत से चैलेंजेस से गुज़रना पड़ा था। और क्योंकि डिलीवरी प्रीटर्म थी और और जब बेबी आने वाला था तब कोविड के केसेस बढ़ते जा रहे थे इसलिए उनके और रजनीत के लिए सिचुएशन और मुश्किल हो गयी थी। लेकिन भगवान की दुआ से सब सही रहा।

इसी के साथ साहिल ने ये भी बताया के वो अपनी ज़िंदगी का ये फेज़ बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। नाम के बारे में बताते हुए साहिल ने कहा के उनके बेटे ‘सहराज’ के नाम में उनके और रजनीत के नाम के आगे के तीन अक्षर हैं।

कितना प्यारा नाम है ना?

साहिल और रजनीत को उनकी ज़िंदगी के इस नए सफर के लिए ढ़ेर सारी बधाइयाँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी