रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूज़ा और सोनाक्षी सिन्हा ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज़

Yashi Verma , 10 May 2021
Ritesh Deshmukh, Genelia Dsouza and Sonakshi Sinha, (Source: Instagram | @riteishd, @geneliad, @aslisona)
Ritesh Deshmukh, Genelia Dsouza and Sonakshi Sinha, (Source: Instagram | @riteishd, @geneliad, @aslisona)

कोविड-19 की दूसरी लहर पहले से भी ज़्यादा भयंकर है। इस लहर के चलते पूरा देश एक बार फिर मुश्किल में आ चुका है। लेकिन धीरे धीरे हालात सुधरने की उम्मीद की जा रही है। ऐसे में सबसे अच्छा प्रीकॉशन है वैक्सीन लगवाना। 18 से ज़्यादा लोगों के वैक्सीनेशन शुरू होने के बाद बहुत से लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं। जिनमें से कुछ लोग, जो कोविड से रिकवर हो चुके हैं वो प्लाज़्मा डोनेट करने के बाद वैक्सीन का डोज़ ले रहे हैं। हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया है। और हाल ही में जिन्होंने टीकाकरण करवाया वो हैं जेनेलिया डिसूज़ा, रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा

जेनेलिया, रितेश और सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया के उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज़ ले लिया है। जहाँ सोनाक्षी ने लिखा ‘वैक्सीन मंझे विक्ट्री’, वहीं रितेश और जेनेलिया ने कहा के इस मॉन्स्टर से साथ में लड़ते हैं।

यहाँ देखिये-

अगर आपने भी अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाया है तो स्लॉट मिलते ही लगवाइए और अगर आप कोविड से रिकवर हो चुके हैं तो प्लाज़्मा डोनेट करने के बाद वैक्सीन लगवाइए, क्योंकि आपका प्लाज़्मा डोनेट करना किसी की जान बचा सकता है और इस मुश्किल समय में वैक्सीन ही आपका कवच बन सकती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी