आकांक्षा सिंह अपने वॉर्डरोब ऑक्शन से कोविड -19 पीड़ितों के लिए जुटाएंगी फंड

Yashi Verma , 11 May 2021
Aakanksha Singh, (Source: Instagram | @aakankshasingh30)
Aakanksha Singh, (Source: Instagram | @aakankshasingh30)

कोविड -19 रिलीफ के लिए अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने हाल ही में अपने होमटाउन जयपुर में भोजन वितरण अभियान का आयोजन किया। अब, वे मुंबई में कोविड -19 रिलीफ के लिए धन जुटाने के लिए अपने वार्डरोब का ऑक्शन कर रही है ।

आकांक्षा ने इस बारे में कहा-

मुझे लगा कि मैं कोविड -19 रोगियों की मदद करने के लिए अपने वार्डरोब को दूर कर सकती हूं । मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी मदद करने के लिए साथ आएंगे और उन कपड़ों को खरीदेंगे, जिन्हें मैं बिक्री पर लगा रही हूं।

आकांक्षा को लगता है कि ये सभी के लिए कठिन समय है और यह जरूरी है कि पब्लिक फिगर यह महसूस करें कि उनके पास दूसरों के लिए एक मिसाल कायम करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी है। महामारी ने हमें बहुत जोर से मारा है और वर्तमान स्थिति वास्तव में दुखद है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो अस्पताल के खर्च, ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी और स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि पब्लिक फिगर की अधिक जिम्मेदारी होती है क्योंकि वे लोगों को एक साथ आने और मदद करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

वह कहती हैं कि जिस तरह से फिल्म इंडस्ट्री ने जरूरतमंदों को महामारी के कारण आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद की है, उससे वह खुश हैं।

आकांक्षा कहती हैं-

यह बहुत अच्छा है कि हमारे इंडस्ट्री के लोग सहायता प्रदान करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। सभी से मेरा एकमात्र अनुरोध केवल सत्यापित लीड पोस्ट करना है क्योंकि यह अन्यथा उन लोगों की मदद में देरी कर सकता है जिन्हें इसकी तत्काल आवश्यकता है।

इस मुश्किल के समय में हम सभी को साथ खड़े रहना होगा। और ये यकीन रखना होगा के एक बार फिर सब ठीक हो जाएगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी