सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल और शहबाज़ बादशाह को दी उनके नए म्यूज़िक वीडियो की बधाई

Yashi Verma , 11 May 2021
Siddharth Shukla, Shehnaaz Gill, Shehbaaz Badesha, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @badeshashehbaz) for
Siddharth Shukla, Shehnaaz Gill, Shehbaaz Badesha, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @badeshashehbaz)

बिगबॉस के घर में बहुत सी दोस्तियाँ होती है और बहुत सी जोड़ियाँ बनती है लेकिन इनमें से बहुत कम ऐसी जोड़ियाँ होती है जो काफी टाइम तक लोगों को याद रहती है। ऐसी ही एक जोड़ी है बिगबॉस 13 कंटेस्टेन्ट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की। सिद्धार्थ और शहनाज़ बिगबॉस के बाद भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों एक दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और फैन्स को उनकी ये बात बहुत पसंद है। हाल ही में सिड ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शहनाज़ के काम की तारीफ की।

पिछले कुछ समय में शहनाज़ कईं म्यूज़िक वीडियोज़ में फीचर हो चुकी हैं लेकिन उनका नया म्यूज़िक वीडियो थोड़ा अलग है क्योंकि इस वीडियो की वो प्रड्यूसर है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, सना अब प्रड्यूसर भी बन चुकी हैं। हाल ही में उनका नया म्यूज़िक वीडियो आया है जिसका नाम लिटिल स्टार है। इस म्यूज़िक वीडियो के स्टार्स शहबाज़ बादशाह और जॉर्जिया एंड्रियानी हैं। ये म्यूज़िक वीडियो सभी ने काफी पसंद किया है। हाल ही में सिद्धार्थ ने भी इसकी तारीफ की।

सिड ने लिखा-

शहबाज़ बादशाह म्यूज़िक वीडियो में अच्छा काम किया। गाना और तुम दोनों बहुत पसंद आए। पता नहीं था इतने टैलेंटेड हो। और अच्छा करो। शहनाज़ गिल अब प्रड्यूसर भी बन गई। क्या बात है बॉस। अपने को भी किसी काम के लिए याद करना। प्राउड ऑफ यू।

यहाँ देखिये ट्वीट-

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी