राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का आज दुबई में होगा ग्रैंड प्रीमियर

Yashi Verma , 12 May 2021
Radhe Poster (Source : Instagram | @beingsalmankhan)
Radhe Poster (Source : Instagram | @beingsalmankhan)

कोविड-19 का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बहुत गहरा असर पड़ा है। बहुत सी फिल्मों की रिलीज़ आगे बढ़ गई है वहीं बाहत सी फिल्मों के मेकर्स अब डिजिटल प्लैटफॉर्म की ओर जा रहे हैं। ऐसे में थिएटर ओनर्स का भी काफी नुकसान हो रहा है। लेकिन इन सभी के बीच सलमान खान और उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के मेकर्स ने अलग उपाय निकाला है।

आपको बता दूं, कुछ ही दिन पहले सलमान ने ये अनाउंस किया था के उनकी फिल्म थिएटर्स में भी रिलीज़ होगी और ऑडियंस ज़ी के पे पर व्यू प्लैटफॉर्म, ज़ीप्लेक्स पर भी ये फ़िल्म देख पाएंगे। लेकिन इंडिया में आई कोविड कि दूसरी लहर के चलते बहुत कम जगह थिएटर्स चालू है, जोकि मेनली नॉर्थ ईस्ट में है जहाँ से रेवेन्यु ना के बराबर जनरेट होगा।

इंडिया के साथ साथ ये फ़िल्म इंटरनैशनल मार्केट, यानि यूके, यूएस, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड आदि देशों में भी रिलीज़ होगी। इनमें से एडवांस बुकिंग देखते हुए यूएई से 13 मई को सबसे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा सकती है। इसी के साथ बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग से पहले आज, यानि 12 मई को दुबई में राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ग्रैंड प्रीमियर होगा।

ये प्रीमियर दुबई मॉल के रील सिनेमाज़ में होगा। और पोर्टल के सोर्स की मानें तो इस प्रीमियर में ट्रेड एक्सपर्ट्स, क्रिटिक्स और इंफ्लुएंसर्स को बुलाया गया है। इसी के साथ इस प्रीमियर में कोविड को ध्यान में रखते हुए सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स अपनाए जाएंगे।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी