बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट जैस्मिन भसीन ने कहा, वो अपने म्यूज़िक वीडियोज़ की सक्सेस से खुश हैं और अब फिर एक्टिंग करना चाहती हैं

Yashi Verma , 19 May 2021
Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)
Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)

जैस्मिन भसीन अपने शोज़ में अपनी परफॉरमेंस से हम सभी का दिल तो जीत ही चुकी थीं लेकिन बिगबॉस 14 में आने के बाद उन्होंने और भी ज़्यादा प्यार पाया। जैस्मिन का एविक्शन  बिगबॉस की हिस्ट्री का सबसे शॉकिंग और हार्ट ब्रेकिंग एविक्शन था और हाल ही में उन्होंने अपने एविक्शन, बिगबॉस की जर्नी और अपने प्रोजेक्ट्स पर बात की।

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में जैस्मिन ने कहा के बिगबॉस से जो उन्हें प्यार मिला वो उससे बहुत खुश हैं। इसी के साथ जैस्मिन ने ये भी कहा के उनके अकॉर्डिंग उनका एविक्शन बीबी 14 की बहुत बड़ी चीज़ थी, वो खुश हैं जिस तरह से चीज़ें हुई और वो फेम से ज़्यादा ऑडियंस के प्यार और सपोर्ट के लिए ज़्यादा खुश हैं।

अपने म्यूज़िक वीडियोज़ के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने कहा के वो अपने सभी म्यूज़िक वीडियोज़ की सक्सेस से बहुत खुश हैं लेकिन अब वो एक्टिंग करना चाहती हैं फिर चाहे वो फ़िल्म में हो, टीवी शोज़ में हो या वेब सीरिज़ में, बस उनका कैरेक्टर स्ट्रॉन्ग होना चाहिए।

जैस्मिन हम सब भी आपको जल्द ही अपनी स्क्रीन्स पर देखना चाहते हैं और हम ये उम्मीद करते हैं के आप जल्द ही हमें इससे रिलेटेड खुशखबरी दें।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी