शाहीर शेख ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 के बारे में की बात

Yashi Verma , 20 May 2021
Shaheer Sheikh, (Source: Instagram | @shaheernsheikh)
Shaheer Sheikh, (Source: Instagram | @shaheernsheikh)

टेलीविज़न के कुछ शोज़ ऐसे होते हैं जो सालों बाद भी ऑडियंस को याद रेहते हैं। ऐसा ही एक शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ है। इस शो की कहानी से लेकर किरदार तक, सब कुछ लोगों को बहुत पसंद आया था। और इसलिए जब कुछ दिन पहले ये खबर आई के कुछ रंग प्यार का तीसरा सीज़न आ रहा है, तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था। उससे भी ज़्यादा खुशी हमें शो की ओरिजिनल जोड़ी शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस को देव और सोनाक्षी के किरदार में देखने की है।

Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)
Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)

हाल ही में कुछ रंग का प्रोमो रिलीज़ हुआ था, जिसपर ऑडियंस का रिस्पॉन्स काफी पॉज़िटिव था। शाहीर ने इसी रेस्पॉन्स के बारे में और अपने शो के बारे में स्पॉटबॉय के साथ बात की। उन्होंने के कहा के उन्हें लोगों का रिस्पॉन्स देखकर बहुत अजीब लग रहा है क्योंकि कुछ रंग को खत्म हुए 5 साल हो चुके हैं और इतने सालों भाद भी लोगों के दिल में शो को लेकर उतना ही प्यार है और वो देव, सोनाक्षी और ईश्वरी को और भी ज़्यादा देखना चाहते हैं। और इसी बात से वो बहुत एक्साइटेड हैं।

अपने शो की यूनीकनेस और किरदार के बारे में बात करते हुए शाहीर ने कहा के ये शो बाकी डेली सोप्स से इसलिए अलग है क्योंकि इसमें कोई ब्लैक एंड वाइट किरदार या फिर विलेन और मर्डर मिस्ट्री नहीं है। ये शो रियल और रेलेटेबल चीज़ों पर फोकस करता है और इस बार भी यही होगा। इसी के साथ शाहीर ने ये भी बताया के उन्होंने तीसरी बार शो के लिए और देव का किरदार प्ले करने के लिए हाँ इसलिए किया क्योंकि इस शो के पहले दो सीज़न्स को वैसे ही शूट और प्रेज़ेंट किया गया था जैसा उन्हें नरेट किया गया था और डेली सोप्स में ऐसा बहुत कम होता है के स्टोरी वैसी ही रहे जैसे आपको नरेट की गई है।

इसी के साथ शाहीर ने ये भी कहा के अपने पहके के शोज़, यानि क्या मस्त है लाइफ, नव्या और ये रिश्ते हैं प्यार के में उन्हें अपने किरदार बहुत पसंद हैं और अगर इन शोज़ का दूसरा पार्ट आता है तो वो ज़रूर हिस्सा बनना चाहेंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी