Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill (Source: Instagram | @shehnaazgill)

बिगबॉस एक ऐसा शो है जिसमें बहुत सी जोड़ियाँ बनती है और बहुत सी दोस्तियाँ होती है लेकिन इनमें से कुछ रिश्ते शो के साथ ही खत्म हो जाते हैं वहीं कुछ आगे तक चलते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता बिगबॉस 13 कंटेस्टेन्ट्स शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का भी है। शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी आवाम को इतनी पसंद आई थी के सब ने अपने मन मे इनकी शादी की तैयारियाँ कर ली थी। बिगबॉस खत्म होने के बाद भी फैन्स इन्हें और प्रोजेक्ट्स में देखना चाहते थे और सिडनाज़ ने भी अपने फैन्स की ख्वाहिश तब पूरी कर दी, जब ये दोनों दो म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आए।

Shona Shona Poster, (Source : Instagram | @shehnaazgill)
Shona Shona Poster, (Source : Instagram | @shehnaazgill)

सिडनाज़ के आखरी म्यूज़िक वीडियो, शोना शोना को आए काफी दिन हो चुके हैं और अब फैन्स इन्हें शोज़ और फिल्म्स में साथ देखना चाहते हैं। यही सवाल शहनाज़ से तब पूछा गया जब वो हाल ही में लाइव आई। उनसे एक फैन ने पूछा के वो और सिड साथ में फ़िल्म कब करेंगे। इस बात का जवाब देते हुए शहनाज़ ने कहा के अगर उन्हें कोई साथ में पसंद करेगा तो डायरेक्टर फ़िल्म ऑफर कर देंगे।

तो पढ़ा आपने? हमें तो उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार है।

बात करें फ़िल्म की तो शहनाज़ जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ में नज़र आने वाली हैं जिसके लिए हम बहुत एक्साईटेड हैं।