बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन से साथ में कोविड-19 से लड़ने के बारे में की खुलकर बात

Yashi Verma , 24 May 2021
Aly Goni and Jasmin Bhasin (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)
Aly Goni and Jasmin Bhasin (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)

कोविड-19 की दूसरी लहर ने हम सभी की ज़िन्दगियों को पहले से भी ज़्यादा मुश्किल बना दिया है। इस लहर के चलते बहुत लोग वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालाँकि अब हालात पहले से बेहतर होते हुए नज़र आ रहे हैं। बात करें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की, तो पिछले कुछ समय में बहुत से सेलेब्रिटीज़ का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है और हाल ही में जिनके कोविड पॉज़िटिव होने की खबर आ रही है वो हैं बिगबॉस 14 कंटेस्टेन्ट्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन

हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत में अली और जैस्मिन ने बताया के कुछ दिन पहले जम्मू में उनका कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया के किस तरह उन्होंने साथ में इस वायरस से लड़ाई लड़ी।

जैस्मिन ने कहा-

हमारा टेस्ट एक दूसरे से कुछ दिन के अंतर में पॉज़िटिव आया था। एक ये भी वजह है जिस वजह से मुझे मेरी जम्मू की ट्रिप बढ़ानी पड़ी थी। हमने हैप्पी रहने की और हेल्थी खाने की पूरी कोशिश की, इसी के हमने नेगेटिविटी को भी आस पास नहीं भटकने दिया। इसी तरह हमने इसको डील किया और एक हफ्ते में हमारा टेस्ट नेगेटिव आ गया। लेकिन हाँ, वायरस आपको बहुत कामज़ोर बना देता है, इससे रिकवर करना एक अलग ही प्रॉसेस होती है।

इसी के साथ जैस्मिन ने ये भी बताया के उन्होंने सोशल मीडिया पर इसलिये पोस्ट नहीं किया क्योंकि बहुत से लोग बहुत सी चीज़ें बोलते हैं और उस वक़्त उन्हें सिर्फ उनके डॉक्टर की सुननी थी और डॉक्टर ने उन्हें स्ट्रेस लेने का मना किया था। साथ ही जैस्मिन ने ये भी बताया के उनकी मम्मी के कोविड पॉज़िटिव आने के बात उनके लिए मम्मी से दूर रहना कितना मुश्किल था।

वहीं अली ने इस बारे में बात करते हुए कहा के इस मुश्किल समय से साथ में गुज़रने के बाद उनका और जैस्मिन का बॉन्ड और स्ट्रॉन्ग हो गया है।

उन्होंने कहा-

मेरा और जैस्मिन का बॉन्ड स्ट्रॉन्ग था और है। हम दोनों एक दूसरे के लिए केअर करते हैं और यही रिलेशनशिप के मायने होते हैं। मैं एक सेंसिटिव इंसान हूँ और मैंने हमेशा रिश्तों को वैल्यू किया है। लेकिन मैं ये मानना चाहूँगा के कोविड ने मुझे इन्हें और भी ज़्यादा वैल्यू करना सिखा दिया है। आखिर, जो सबसे ज़्यादा मैटर करते हैं वो आपका परिवार और लव्ड वन्स ही तो हैं।

बिलकुल सही कहा अली ने।

हम बस यही दुआ करते हैं के ये वायरस जल्दी से हमारी ज़िन्दगियों से चले जाए और हमारा देश एक बार फिर कोविड फ्री हो जाए।

Source: ETimes

Related Stories

Related Stories

More हिंदी