Hungama 2 poster (Source: Instagram | @meezaanj)
Hungama 2 poster (Source: Instagram | @meezaanj)

फ़िल्म घोषणा के बाद से ही प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हंगामा 2 (जोकि 2003 की सुपर-हिट फिल्म की अगली कड़ी है) 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म कलाकारों और अपने जॉनर के साथ चर्चा में बनी रही है। इसमें मिज़ान जाफरी, प्रणिता सुभाष, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं। इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी और अब ये फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जबकि निर्माता इस साल एक थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए कमर कस रहे थे, तो वही कोविड-19 की दूसरी लहर ने देश को घेर लिया, जिसके कारण अधिकांश राज्य स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूर्ण रूप से लॉकडाउन में चले गए।

वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए हंगामा 2 के प्रड्यूसर रतन जैन ने कन्फर्म किया है के ये फैमिली एंटरटेनमेंट फ़िल्म, इस साल एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में रतन जैन ने कहा-

हंगामा 2 एक हल्की-फुल्की फिल्म है जिसका सभी आयु के लोग आनंद ले सकते है, और हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी। हम फिल्म को डिजिटल पर रिलीज करेंगे। इस साल फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से हंसी के दंगल का आनंद ले सकते हैं। हमने हंगामा 2 को बेहद प्यार से बनाया है और हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।

मेकर्स देश के शीर्ष स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक के साथ अंतिम चरण की बातचीत कर रहे हैं और फिल्म इस साल जल्द ही दर्शकों के होम स्क्रीन पर दस्तक देगी।

हंगामा 2 का निर्माण रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स ने किया है। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।