कार्तिक आर्यन डायरेक्टर हंसल मेहता की वॉर हीरो बायोपिक में आएंगे नज़र

Yashi Verma , 24 May 2021
Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)
Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में अपने परफॉरमेंस से हमेशा हमारा दिल जीता है और इसलिए हमें उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। फिलहाल हमें कार्तिक की जिन फिल्मों का इंतज़ार है वो है धमाका, भूल भुलैया 2 और लुका छुपी 2। इन फिल्मों के अलावा अब कार्तिक की फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। आपको याद दिला दूँ, कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के कार्तिक अपनी नई फ़िल्म में पायलट ही भूमिका निभाने वाले हैं। इस फ़िल्म के बारे में ज़्यादा तो नहीं पता चला था लेकिन अब इसको लेकर एक नई अपडेट मिली है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो हंसल मेहता द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फ़िल्म एक बायोपिक होगी, जोकि एक एयरफोर्स पायलट की ज़िंदगी पर आधारित होगी।

पोर्टल के सोर्स ने कहा-

हर्षद मेहता की बायो सीरीज़, सकैम 1992 की बेहतरीन सफलता के बाद हंसल सेलेबल एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर बायोपिक लाना चाहते थे। वो मनोज बाजपाई और राजकुमार राव जैसे बेहतरीन एक्टर्स के साथ लगातार काम कर रहे हैं। लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ नहीं लाते हैं। हंसल ने कार्तिक आर्यन के साथ एक एयरफोर्स पायलट की ज़िंदगी पर बायोपिक बनाने का फैसला किया है।

तो पढ़ा आपने?

खबरों की मानें तो इस फ़िल्म की शूटिंग पैंडेमिक को देखते हुए अक्टूबर या नवंबर 2021 में शुरू होगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी