दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की फ़िल्म बैजू बावरा में निभाएंगी डाकू रूपमती का किरदार?

Yashi Verma , 25 May 2021
Sanjay Leela Bhansali and Deepika Padukone (Source: Instagram | @deepikapadukone)
Sanjay Leela Bhansali and Deepika Padukone (Source: Instagram | @deepikapadukone)

एक्टर -डायरेक्टर की जोड़ी दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली ने हमें रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। इन फिल्मों के बाद हम सभी उनके अगले कोलैब्रेशन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब लगता है हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि खबरों की मानें तो दीपिका एसएलबी की अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें, तो गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद भंसाली जी का अगला प्रोजेक्ट, बैजू बावरा होने वाला ही, जोकि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस प्रोजेक्ट पर कास्टिंग और म्यूज़िक को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के इस फ़िल्म में भंसाली जी दीपिका को फीमेल लीड यानि, डाकू रूपमती के किरदार के लिए कास्ट करना चाहते हैं।

पोर्टल के सोर्स ने कहा-

जब से भंसाली जी ने बैजू बावरा रीविज़िट करने का फैसला किया था, तभी से वो क्लियर थे के इस 1952 ओरिजिनल में वो दीपिका पादुकोण को डाकू रूपमती के किरदार के लिए कास्ट करना चाहते हैं। दीपिका और एसएलबी दोनों ने फ़िल्म और कैरेक्टर डिसकस करने के लिए बहुत सी मीटिंग्स की है और अभी उनका डिस्कशन एडवांस स्टेज पर है। पेपरवर्क अभी होना बाकी है और चीज़ें तब लॉक होंगी जब दोनों कुछ आस्पेक्ट्स पर साथ में अग्री करेंगे। अभी जिस तरह चीज़ें चल रही है, उसे देखते हुए लग रहा है के दीपिका के तरफ से हाँ होगी।

इसी के साथ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के जहाँ भंसाली जी अभी गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्ट प्रोडक्शन में बिज़ी हैं वहीं उनकी टीम बैजू बावरा के प्रेप में लगी हुई है।

हम तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी