चारु असोपा ने बताया, प्रेगनेंसी के बारे में पता चलने पर क्या था हबी राजीव सेन का रिएक्शन

Yashi Verma , 26 May 2021
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @rajeevsen9)
Rajeev Sen, Charu Asopa, (Source: Instagram | @rajeevsen9)

हाल ही में हमें एक बड़ी खुशखबरी मिली जब हमें ये पता चला के एक्टर्स चारु आसोपा और राजीव सेन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ये गुड न्यूज़ राजीव की बहन, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये दी। सुष्मिता ने बताया के नन्हे मेहमान के आने की खबर पर सेन और असोपा परिवार बहुत ज़्यादा खुश हैं और उन्हें इस बात की डबल खुशी है क्योंकि चारु की ड्यू डेट उनके जन्मदिन के पास है और उन्हें लगता है बेबी का जन्म उनके बर्थडे पर हो सकता है।

हाल ही में होने वाली मम्मी यानि चारु ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात की। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में चारु ने कहा के प्रेगनेंसी की शुरुआत में उनकी तबियत ठीक नहीं रहती थी, उनका ब्लड प्रेशर लो रहता था और उन्हें उल्टियाँ आती रहती थी। चारु ने कहा के उन्होंने पब्लिकली अनाउंस इसलिए नहीं किया क्योंकि वो लोगों को बताने से पहले इस बात के लिए श्योर होना चाहती थी के उनका बेबी सेफ और हेल्थी है। इसी के साथ चारु ने ये भी बताया के इस गुड न्यूज़ पर उनके हबी राजीव का क्या रिएक्शन था।

उन्होंने कहा-

राजीव ये सुनकर काफी कन्फ्यूज़्ड थे क्योंकि उनको उम्मीद नहीं थी के मैं एकदम से आकर उन्हें खुशखबरी दे दूँगी। तो जब मैंने उन्हें बताया तब वो शॉक्ड और सरप्राइज़्ड दोनों थे। लेकिन उसके बाद वो बहुत खुश थे। मैंने उन्हें रात के करीब 12:30 बजे बताया। जिसके बाद हमने हमारे करीबी लोगों को ये खुशखबरी दी। सभी लोग बहुत खुश और इमोशनल थे के उनके एक्सप्रेशन्स रिकॉर्ड करने वाले थे, खासकर हमारे पेरेंट्स और सुष्मिता दी।

इसी के साथ चारु ने ये भी बताया के सुष्मिता भी उनके बेबी को लेकर बहुत खुश और एक्साईटेड हैं, वो कॉल करके चेक करती रहती हैं के चारु और बेबी कैसे हैं। साथ ही चारु ने ये भी कहा के बेबी के आने की डेट सुष के बर्थडे की आस पास है और इस वजह से वो बहुत खुश हैं क्योंकि लड़का या लड़की जो भी होगा वो सुष्मिता जैसा होगा।

हम भी ये खुशखबरी सुनकर बहुत खुश हैं चारु। आपको और राजीव को ज़िन्दगी के इस नए सफर के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी