ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के दो सीज़न्स में हमने वीर और समीरा की बहुत ही खूबसूरत कहानी देखी थी। इनके मिलने बिछड़ने और फिर मिलने की कहानी ने हमारा दिल छू लिया था। कहानी और शो के इतने बेहतरीन और रियल होने की वजह विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी की केमिस्ट्री थी। सीज़न 2 के तो गाने भी इतने खूबसूरत थे के उन गानों के बोल और म्यूज़िक अभी भी लोगों जे ज़ेहन में बसे हुए हैं। कुछ ही समय पहले जब से अनाउंसमेंट हुई के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीज़न आने वाला है और इसमें दो नए लोगों की एक नई कहानी होगी तो हम सभी सोच में पड़ गए थे के ये नई कहानी पहले कि तरह रियल हो पाएगी या नहीं, एक्टर्स की केमिस्ट्री पहले जैसी होगी या नहीं और गाने उतने ही खूबसूरत होंगे या नहीं।

कहानी और केमिस्ट्री का जवाब तो हमें ट्रेलर से ही मिल गयज़ जब हमने सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की मैजिकल केमिस्ट्री देखी। इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी रियल है के ऐसा लगता ही नहीं है के हम कोई शो का ट्रेलर देख रहे हैं, ऐसा लगता है जैसे ये हमारे सामने ही हैं। बात करें गानों की तो मेकर्स हर कुछ दिन में इस सीज़न के गाने रिलीज़ कर रहे हैं और आज जो गाना रिलीज़ हुआ है उसका नाम है ‘क्या किया है तूने’।

अमाल मलिक, अरमान मलिक और पलक मुच्छाल के गाये हुए और रश्मि विराग के लिखे हुए इस गाने में अगस्त्या और रूमी की केमिस्ट्री इतनी खूबसूरत है के आप उनसे अपनी नज़र नहीं हटा पाओगे।

यहाँ देखिये-

मैं तो इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?