एक्सक्लूसिव: हिना खान ने बताया, उनके पापा के गुज़रने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया था उन्हें दिल छू लेने वाला मैसेज

Yashi Verma , 27 May 2021
Hina Khan and Priyanka Chopra (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan and Priyanka Chopra (Source: Instagram | @realhinakhan)

एक्ट्रेस हिना खान के लिए पिछले कुछ दिन बहुत ही मुश्किल भरे रहे हैं। पहले तो उन्होंने अपनी ज़िंदगी के सबसे स्पेशल शख्स, अपने पापा को खो दिया, इस दुख से वो उभर पाती और अपने घर वालों का साथ दे पाती, इससे पहले ही उन्हें कोविड हो गया, जिस वजह से हिना को क्वारंटाइन में जाना पड़ा। लेकिन इस मुश्किल समय में हिना अकेली नहीं थी, उनकी फैमिली और फ्रेंड्स तो उनके साथ थे ही, उनके अलावा हिना के फैन्स भी हिना को सपोर्ट कर रहे थे। और अब हाल ही में हिना ने बताया के एक और शख्स है जिसने इस मुश्किल समय में उनका दिल छू लिया था। मैं बात कर रही हूँ प्रियंका चोपड़ा की।

हाल ही में मालिनीज़ गर्ल ट्राइब के शो, ‘गर्ल्स लाइक यु’ में हिना ने बताया के उनके पापा के गुज़रने के बाद प्रियंका ने उन्हें दिल छू लेने वाला मेसेज किया था।

उन्होंने कहा-

मुझे बहुत अच्छा लगता है प्रियंका चोपड़ा कैसे ये छोटी छोटी चीज़ें पिक करती हैं। सच कहूँ तो मुझे इस बारे में बात नहीं करनी, लेकिन मैं थोड़ा ऐड करना चाहूंगी। वो एक बिज़ी वुमन है, एक बिज़नेस वुमन है और उनके पास बहुत सारी चीज़ें है करने के लिए। उनका मेरे पापा के गुज़रने पर मुझे मैसेज करना, और वो भी एक लॉन्ग मैसेज। सिर्फ ये मैसेज नहीं जिसमे लिखा हो ‘सॉरी, कंडोलेंसेस’ वगेरह। और ये इसलिए क्योंकि वो जानती हैं पापा को खोने का मतलब क्या होता है। उनका मैसेज आना बहुत स्पेशल और हार्ट टचिंग था।

यहाँ देखिये-

सच में ये मैसेज बहुत स्पेशल था हैना? और हम सब आपके साथ हैं हिना। वी लव यु।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी