रणविजय सिंघा ने 19 दिन बाद कोविड नेगेटिव आकर किया अपनी मम्मी को हग, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 27 May 2021
Rannvijay Singha
Rannvijay Singha

कोविड-19 का ये समय सभी के लिये बहुत मुश्किल भरा है। कईं लोगों ने अपनी रोज़ी रोटी तो खोई ही है इसी के साथ कईं लोगों ने अपनों को भी खो दिया है। कोविड की इस दूसरी लहर में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भी बहुत से सेलेब्रिटीज़ कोविड पॉज़िटिव आए हैं। और हाल ही में जिस सेलिब्रिटी के कोविड पॉज़िटिव आने की खबर आ रही है वो हैं रणविजय सिंघा। रणविजय ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये बताया के कुछ दिन पहले उनका कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था, लेकिन 19 दिन बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और उन्होंने सबसे पहले अपनी मम्मी को हग किया।

रणविजय ने इस बात जी जानकारी एक वीडियो के ज़रिये दी जिसमें वो अपनी मम्मी और भाई को हग करते हुए नज़र आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा-

पिछले महीने मुझे कोविड हुआ था। मैंने सारे ज़रूरी स्टेप्स लिए जो लेने चाहिए थे और अपने आपको 19 दिन के लिए आइसोलेट किया। टेस्ट और स्मेल खोने के अलावा मुझे सारे लक्षण थे। डॉक्टर्स, फैमिली और फ्रेंड्स का उनकी एडवाइस और दुआओं के लिए शुक्रिया। ये उस दिन का वीडियो है जब मैं नेगेटिव आया था और अपने भाई और मम्मी से मिला था।

इसी के साथ रणविजय ने सभी से सेफ रहने की और घर में रहने की रिक्वेस्ट की।

यहाँ देखिये वीडियो-


कोविड से जंग अभी खत्म नहीं हुई है, इस जंग को जीतने के लिए हमें अपना और अपनों का ध्यान रखना होगा। ऐसे में सबसे ज़्यादा ज़रूरी है अपने अपने घरों में रहना, बहुत ज़रूरी काम के लिए ही बाहर जाना और बाहर जाते वक्त मास्क लगाना। आप भी अपना और अपनों का ध्यान रखिये और याद रखिये, उस जंग को हम जीतकर रहेंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी