MissMalini logo
मसाबा गुप्ता ने अपनी माँ नीना गुप्ता की बायोग्राफी से अपने बचपन का एक दिलचस्प किस्सा किया शेयर

मसाबा गुप्ता ने अपनी माँ नीना गुप्ता की बायोग्राफी से अपने बचपन का एक दिलचस्प किस्सा किया शेयर

Yashi Verma

नीना गुप्ता की जीवनी सच कहूं तो से, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपने जन्म के बारे में एक दिलचस्प किस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है । यह किस्सा आपको थोड़ा बताएगा कि मसाबा के परवरिश के दौरान नीना ने अपने जीवन में किस तरह की कठिनाइयों का सामना किया।

इस पोस्ट में मसाबा ने  खुलकर बताया कि कैसे वह हर दिन कड़ी मेहनत करती हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी माँ को उनके जीवन में कभी भी अधिक कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। वह अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स से अपनी माँ की जीवनी को प्री-ऑर्डर करने का भी आग्रह करती हैं।

किताब की तस्वीरों को साझा करते हुए मसाबा ने लिखा-

सच कहूं तो बाय नीना गुप्ता का एक अंश : जब मैं पैदा हुई थी तो मेरे मां के बैंक अकाउंट के 2000 रुपये थे। टैक्स रिम्बर्समेंट के तौर पर मिली रकम से यह पैसा बढ़कर 12,000 रुपये हो गया और मैं सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुई। मां की बायोग्राफी पढ़ते हुए मैं कई ऐसे मुश्किल हालातों के बारे में जान पा रही हूं, जिनमें से होकर मेरी मां गुजरी थीं। मैं हर दिन कड़ी मेहनत करती हूं और कोशिश करती हूं कि जिसकी मैं हकदार हूं वह मुझे मिले ताकि जिन्होंने मुझे इस दुनिया में लाया है, उनकी मैं सहायता कर सकूं..ब्याज के साथ।

मसाबा और नीना जी का माँ बेटी का बहुत गहरा रिश्ता है, और यह माना जाता है कि इस जीवनी के माध्यम से लोगों के साथ कठिनाइयों और अच्छे समय की बहुत सारी कहानियां साझा की जाएंगी। मां-बेटी की यह जोड़ी अपने जीवन की हर छोटी-छोटी कहानी से दुनिया को प्रेरणा देती रहती है।