अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ को लेकर रोहित शेट्टी और प्रड्यूसर्स जून में लेंगे फाइनल डिसिशन

Yashi Verma , 31 May 2021
Akshay Kumar In The Sooryavanshi Poster (Source: Instagram | @itsrohitshetty)
Akshay Kumar In The Sooryavanshi Poster (Source: Instagram | @itsrohitshetty)

कोविड-1ओ पैंडेमिक के चलते साल 2020 से लेकर अभी तक फ़िल्म इंडस्ट्री पर बहुत गहरा असर हो रहा है। बहुत सी फिल्मों की शूटिंग रुक गई है, बहुत सी फिल्मों की रिलीज़ आगे बढ़ गई है वहीं बहुत सी फिल्मों के मेकर्स अब डिजिटल प्लैटफॉर्म का सहारा अपना रहे हैं। ऐसी ही एक फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ भी है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की ये कॉप ड्रामा पिछले साल ही बनकर तैयार हो गई थी। लेकिन ये फ़िल्म रिलीज़ की जा सके उससे पहले ही लॉकडाउन लग गया और काफी समय के लिए थिएटर्स भी बंद हो गए।

जैसा के हम सभी जानते हैं के रोहित शेट्टी की फिल्म्स एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज होती है और उनकी फिल्मों को लोग थिएटर्स में देखना पसंद करते हैं इसलिए रोहित ने सब ठीक होने के बाद अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने का फैसला किया। इस भी उनकी फिल्म रिलीज़ हो पाती उससे पहले ही कोविड किस दूसरी लहर आ गई, जिसके चलते थिएटर्स बंद हो गए और लॉकडाउन लग गया। लेकिन अब सुनने में आ रहा है के जल्द ही इस फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर डिसिशन लिया जाएगा।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित और सूर्यवंशी के प्रड्यूसर्स जून में फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर फाइनल डिसिशन लेंगे।

पोर्टल के करीबी सोर्स ने बताया-

थिएटर और डिजिटल रिलीज़ के बीच का सी-सॉ फाइनली जून में खत्म हो जाएगा। रोहित शेट्टी और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने और इंतज़ार ना करने का फैसला किया है। वो लॉकडाउन के खत्म होते ही कोविड की सिचुएशन को इवैल्युएट करेंगे और डिसिशन लेंगे।

इसके आगे सोर्स ने कहा के अगर सब सही रहा तो फ़िल्म थिएटर्स में ही रिलीज़ होगा और पूरी टीम भी यही चाहती है के थिएटर में रिलीज़ हो।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी