विद्या बालन अपनी हर फिल्म में अपनी परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीतते आई हैं। चाहे उनकी पहली फ़िल्म परिणीता हो या फिर डर्टी पिक्चर, कहानी, पा, तुम्हारी सुलु, मिशन मंगल, भूल भुलैया, नो वन किल्ड जेसिका और उनकी लेटेस्ट फ़िल्म शकुंतला देवी हो, उन्होंने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ दी है। विद्या की बेहतरीन परफॉरमेंसेस की वजह से हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और अभी हमें विद्या की जिस फ़िल्म का इंतज़ार है वो है ‘शेरनी’।

हाल ही में विद्या ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी नई फिल्म ‘शेरनी’ का अनाउंसमेंट किया था, जिसके बाद हम सभी इस फ़िल्म के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हमारा इंतज़ार आज थोड़ा सा खत्म हो चुका है क्योंकि आज हो चुका है शेरनी का टीज़र रिलीज़। आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर की शुरआत में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर की यूनिफॉर्म पहने घने जंगल में नज़र आती हैं, जिसके बाद हमें एक्ट्रेस की आवाज़ में सुनने को मिलता है, ‘जंगल कितना भी घना क्यों ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूँढ़ ही लेती है।

यहाँ देखिये टीज़र-

आपको बता दूँ, अमित मसूरकर द्वारा डायरेक्ट की गई इस फ़िल्म का ट्रेलर 2 जून को रिलीज़ होगा और फ़िल्म जून 2021 में ही ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी।