करण कुंद्रा ने फैन्स से की कोविड -19 रिलीफ के लिए डोनेट करने की रिक्वेस्ट

Yashi Verma , 01 Jun 2021
Karan Kundrra, (Source: Instagram | @kkundrra)
Karan Kundrra, (Source: Instagram | @kkundrra)

एक्टर करण कुंद्रा  इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आकर लोगों की मदद करने के लिए समय निकाला है। उन्होंने कोविड से पीड़ित लोगों को वेलनेस किट, ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक ​​कि कोविड -19 से संबंधित दवाओं के साथ मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। और अब हाल ही में करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें

उन्होंने अपने फैन्स और फॉलोवर्स से ये आग्रह किया है कि वे इस कठिन समय के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं और यथासंभव दान करें।

यहाँ देखिये-

अपने सोशल मीडिया परिवार को साथ लेते हुए, करण कुंद्रा कहते हैं, “हम सभी कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के इन मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हम में से प्रत्येक प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इससे प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और यथासंभव मदद करनी है। मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उदय फाउंडेशन को दान देकर अपना कर्तव्य निभाया है। वे जरूरतमंद लोगों के लिए वेलनेस किट, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड-दवाएं खरीदने और दान करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आगे आएं और यथासंभव योगदान दें। कोई दान छोटा दान नहीं है। हम सब इसमें एक साथ हैं, और अगर हम एक साथ खड़े होते हैं, तो हम एक राष्ट्र के रूप में इस महामारी से और अधिक मजबूत होकर निकलेंगे। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।”

कुछ दिन पहले, करण कुंद्रा ने कोविद -19 की इस दूसरी लहर के दौरान उदय फाउंडेशन को हाथ मिलाने और दान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बात की थी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी