संजय दत्त ने अपनी मम्मी की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर किया प्यारी सी तस्वीर के साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन

Yashi Verma , 01 Jun 2021
Sanjay Dutt and Nargis Dutt
Sanjay Dutt and Nargis Dutt

इस बात में कोई राज़ नहीं है के एक्टर संजय दत्त के लिए उनके मम्मी पापा उनकी दुनिया थे। संजय ने हर मौके पर ये बयाँ किया है के उनके पेरेंट्स, खासकर उनकी माँ नरगिस दत्त उनकी ज़िंदगी में क्या एहमियत रखती हैं और वो उनसे कितना प्यार करते हैं। आज नरगिस जी की बर्थ एनीवर्सरी है। और आज के खास दिन पर भी संजू ने अपनी मम्मी के लिए अपने प्यार को व्यक्त किया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की, और साथ में अपनी माँ के लिए दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा। संजू ने नरगिस जी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने तीनों बच्चों, संजू, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त के साथ नज़र आ रही हैं। दूसरी तस्वीर उनके मम्मी पापा, नरगिस जी और सुनील दत्त जी की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजू ने लिखा है, ‘आपके जैसा कोई नहीं है। हैप्पी बर्थडे माँ’

यहाँ देखिये तस्वीरें-

अभिनेता के माता-पिता दोनों ने उनके जीवन को आकार देने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। संजय दत्त दोनों को प्यार से याद करते हैं और आज भी उनकी गैरमौजूदगी में हर दिन उन्हें याद करते रहते हैं। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों के साथ पुराने समय को याद करते हुए, हमें भी याद आता है कितनी महान पर्सनालिटी थीं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी