ग्लोबल हार्टथ्रोब मिशेल मोरोन दुनिया भर में कई लोगों के लिए मेन ऑफ द ड्रीम है। फिल्म ‘365 डे’ में अपने लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, भारत में उनकी लोकप्रियता और मजबूत होती दिख रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में करण जौहर द्वारा मिशेल को एक फिल्म की पेशकश करने और एक बड़े धर्मा प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन करने के लिए अभिनेता से संपर्क करने के बारे में बताया गया है। अगर इंडस्ट्री की चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो सिर्फ केजो ही नहीं, बल्कि दो और शीर्ष भारतीय फिल्म निर्माताओं ने भी बड़े बजट की बड़ी परियोजनाओं के साथ मिशेल से संपर्क किया है।

एक सूत्र ने खुलासा किया-

उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म की रिलीज के बाद, मिशेल हॉट प्रॉपर्टी बन गए हैं। और भारत में, उन्हें एक बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग मिल गया है। कोई आश्चर्य नहीं कि कई बॉलीवुड दिग्गज मिशेल को डॉटेड लाइन पर साइन करने के लिए तैयार हैं।उनका रोमांटिक ड्रामा 365 दिन अभी भी नेटफ्लिक्स इंडिया पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है और यहां उनकी जबरदस्त लोकप्रियता का प्रमाण है।

सूत्र ने आगे कहा के अभी कुछ भी ऑफिशियली कन्फर्म नहीं हुआ है।

वर्तमान में अभिनेता 365 डेज़र के सीक्वल की शूटिंग कर रहे है, इसलिए हर कोई सोच रहा है कि क्या वह बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म करेंगे? गेंद मिशेल के पाले में है। आइए प्रतीक्षा करें और देखें आगे क्या होता है।