आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म फ्रैटर्निटी के मेंबर्स का वैक्सीनेशन किया शुरू

Yashi Verma , 08 Jun 2021
Aditya Chopra; YRF 50 Logo (Source: Twitter | @yrf)
Aditya Chopra; YRF 50 Logo (Source: Twitter | @yrf)

भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यश राज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को टीका लगाने का वादा किया था और हमें इस जानकारी की पुष्टि हुई है, कि आदित्य चोपड़ा ने ये बहुत ही ज़रूरी टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है, जो इन श्रमिकों को काम करना फिर से शुरू करने में सक्षम करेगा। यह भारत के मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लिए आशा की एक विशाल किरण की ओर ले जाता है जो पिछले साल से कोरोनावायरस महामारी से अपंग है।

आदित्य चोपड़ा ने इस टीकाकरण अभियान के लिए अपने विशाल वाईआरएफ स्टूडियो के दरवाजे खोल दिए हैं, जो अपने पहले चरण में कम से कम 4000 श्रमिकों को टीका लगाने की कोशिश करेगा। वाईआरएफ ने वादा किया है कि वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करने की पूरी कोशिश करेंगे। कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है।

यश राज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अक्षय विधानी कहते हैं-

वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के क्रू मेंबर्स का टीकाकरण शुरू किया और अब हम हिंदी फिल्म उद्योग के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने से खुश हैं। इसके परिणामस्वरूप हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी काम पर लौटेंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता प्रदान करेंगे। उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए अभियान को चरणों में पूरा करना होगा। पहले चरण में, जो आज से शुरू हो रहा है, हम कम से कम 3500-4000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे। YRF उस उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी