कटरीना कैफ लॉकडाउन हटने के बाद करेंगी टाइगर 3 की शूटिंग शुरू

Yashi Verma , 08 Jun 2021
Salman Khan and Katrina Kaif | ( Source: Instagram | @katrinakaif)
Salman Khan and Katrina Kaif | ( Source: Instagram | @katrinakaif)

आज विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों में से एक के रूप में सम्मानित, कटरीना कैफ अपनी बहुमुखी फिल्मोग्राफी के साथ दर्शकों को सरप्राइज़ करने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में नज़र तो आएंगी ही, इसी के साथ वो जल्द ही एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने को तैयार हैं।

पैंडेमिक के चलते कईं जगहों पर रेस्ट्रिक्शन्स लगे हुए हैं, लेकिन धीरे धीरे इन रेस्ट्रिक्शन्स को रिलैक्स करने की उम्मीद की जा सकती है और ऐसा होने के बाद अभिनेत्री ‘टाइगर 3’ की टीम में शामिल होंगी।

सूत्रों के मुताबिक, कटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के बेहद करीब है। ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ की तरह, इस फिल्म में भी वह घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसका उनके फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह कोविड की स्थिति बेहतर होने का इंतजार कर रही है और एक बार लॉकडाउन हटने के बाद, कैट ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

है ना दिलचस्प?

बात हो रही है टाइगर 3 की, तो आपको बता दूँ के इस बारे टाइगर की फ्रैंचाइज़ में सलमान खान और कटरीना के साथ इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे, जोकि आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाएंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी