शाहीर शेख ने एरिका फर्नांडिस के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में की बात

Yashi Verma , 09 Jun 2021
Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)
Shaheer Sheikh, Erica Fernendes, (Source: Instagram | kuch_rang_pyar_ke_aise_bhi_fc)

इंडियन टेलीविज़न के कुछ शोज़ और कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो लोगों के ज़ेहन में बस जाते हैं। ऐसा ही एक शो है कुछ रंग प्यार के ऐसे भी। इस शो की कहानी से लेकर किरदार तक सभी ऑडियंस को बहुत पसंद आए थे। शो के देव और सोनाक्षी उर्फ शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस को भी ऑडियंस से बहुत प्यार मिला था। इतना प्यार, के हम इन दोनों को एक बार फिर साथ देखना चाह रहे थे। कुछ रंग के मेकर्स ने हमारी ये इच्छा तब पूरी कर दी, जब उन्होंने अनाउंस किया के जल्द ही शो का तीसरा सीज़न आने वाला है।

शो के तीसरे सीज़न के लिये हमारे साथ साथ शो की कास्ट भी बहुत एक्साइटेड है। कुछ ही समय पहले अपने इंटरव्यू के दौरान एरिका और शाहीर ने शो में लौटने की खुशी जताई। इतना ही नहीं, हाल ही में शाहीर ने एरिका के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात भी की। इंडिया फोरम्स के साथ बातचीत में शाहीर ने कहा के वो और एरिका एक दूसरे को बैटर परफॉर्म करने के लिए सपोर्ट करते हैं।

उन्होंने कहा-

मुझे लगता है हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं और एक दूसरे को बैटर परफॉर्म करने में सपोर्ट करते हैं। को-स्टार के साथ इक्वेशन होना बहुत ज़रूरी है क्योंकि वो स्क्रीन पर ट्रांसलेट होती है। मैं बहुत आभारी हूँ के लोगों ने हमारी जोड़ी को इतना प्यार दिया और मैं उम्मीद करता हूँ वो मैजिक हम एक बार फिर स्क्रीन पर क्रिएट कर पाएं।

मैं तो इन दोनों को एक बार फिर साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी