बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की फिल्मों का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। अक्षय हम सभी के लिए साल में कम से कम 3 फिल्में तो ले ही आते हैं। हालाँकि इस साल पैंडेमिक के चलते अभी तक अक्की की कोई भी रिलीज़ नहीं हुई है। और हमें उनकी जिन फिल्मों का इंतज़ार है वो है सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, राम सेतू, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन।

बात करें रक्षाबंधन की, तो जैसे की नाम से बताया जा सकता है, आनंद एल राय की ये फ़िल्म भाई बहन के रिश्ते पर बेस्ड होगी। अक्षय ने कुछ महीनों पहले अपनी इस फ़िल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बताया था के ये उनके करियर की ऐसी फिल्म है जो उन्होंने सबसे जल्दी साइन कर ली थी। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया था के ये फ़िल्म इमोशन्स से भरपूर है और ये आपको हँसाएगी भी और रुलाएगी भी।

अनाउंसमेंट के बाद से ही हम इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड थे और अब हमारे एक्साइटमेंट को एक नई वजह मिल चुकी है और वो हैं भूमि पेडनेकर। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, भूमि भी इस फ़िल्म में नज़र आएंगी। बीते कल अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर भूमि और आनंद एल राय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए भूमि का रक्षाबंधन की टीम में स्वागत किया।

यहाँ देखिये तस्वीर-