खतरों के खिलाड़ी 11 में आएंगे ये वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ नज़र

Yashi Verma , 10 Jun 2021
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)

कलर्स टीवी का एक रिएलिटी शो खत्म होने के बाद से ही हम दूसरे रिएलिटी शो का इंतज़ार करने लगते हैं। इस बार भी बिगबॉस खत्म होने के बाद से हमें खतरों के खिलाड़ी 11 का बेसब्री से इंतज़ार है। इंतज़ार की एक वजह इस बार के कंटेस्टेन्ट्स भी है। सीज़न 11 के कंटेस्टेन्ट्स का लाइन अप देखकर और उनके मस्तीभरे बीटीएस फोटोज़ और वीडियोज़ देखकर इस सीज़न को लेकर हमारा एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ गया है।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, इस बार खतरों में दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, वरुण सूद, सना मकबूल, महक चहल, आस्था गिल और अनुष्का सेन कंटेस्टेन्ट्स के तौर पर नज़र आने वाले हैं। वहीं बात करें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स की, तो खबरों की मानें तो इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ का कन्सेप्ट थोड़ा अलग रहेगा।

ओरिजिनल फॉरमेट में वाइल्डकार्ड एंट्रीज़ के लिए नए कंटेस्टेन्ट्स को बुलाया जाता है। लेकिन टैली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो पैंडेमिक के चलते बाहर से कंटेस्टेन्ट्स को बुला नहीं सकते और क्योंकि एलिमिनटेड कंटेस्टेन्ट्स केपटाउन में ही हैं, इसलिए उन्हीं कंटेस्टेन्ट्स को वाइल्डकार्ड के तौर पर लिया जाएगा जो एलिमिनेट हो चुके हैं।

है ना दिलचस्प? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More Showbiz