जैस्मिन भसीन, अली गोनी और शरद मल्होत्रा ने महाराष्ट्र में शूटिंग शुरू होने के फैसले पर किया रिएक्ट

Yashi Verma , 14 Jun 2021
Jasmin Bhasin, Aly Goni and Sharad Malhotra, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806, @alygoni, @sharadmalhotra009)
Jasmin Bhasin, Aly Goni and Sharad Malhotra, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806, @alygoni, @sharadmalhotra009)

कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा असर पड़ा है। लॉकडाउन में लगे टेलीविज़न शोज़ की शूटिंग पर रेस्ट्रिक्शन्स के चलते बहुत से लोगों के पास काम नहीं था, लेकिन अब गवर्मेंट ने महाराष्ट्र को अनलॉक करने का फैसला किया है। अनलॉक के हिस्से के रूप में, महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी उद्योग को बायो बबल में सुबह 7 से शाम 5 बजे की शिफ्ट के साथ राज्य में शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी। इस फैसले पर शरद मल्होत्रा, अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने अपना रिएक्शन दिया।

शरद ने कहा-

सरकार को मनोरंजन उद्योग के लिए विस्तारित घंटे की अनुमति देनी चाहिए। टीवी उद्योग लगातार बढ़ता हुआ उद्योग है और बहुत से लोगों को रोजगार प्रदान करता है। मुझे खुशी है कि बहुत सारे प्रतिबंध हटा दिए गए हैं और शो को आगे बढ़ना चाहिए। टीवी इंडस्ट्री एक बड़े परिवार की तरह है और यह लाखों लोगों का मनोरंजन करती है, लेकिन एक डेली सोप की शूटिंग के लिए 10 घंटे पर्याप्त नहीं हैं। मुझे यकीन है कि निर्माता और चैनल सरकारी अधिकारियों को शूटिंग के घंटे बढ़ाने के लिए मनाने में सक्षम होंगे।

जैस्मिन ने कहा-

मुझे खुशी है कि सरकार ने आखिरकार मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि डेली सोप की शूटिंग के लिए दिन में 10 घंटे पर्याप्त हैं। यह सेट पर सभी के लिए एक कठिन काम होने वाला है, खासकर जब वे महाराष्ट्र के बाहर अपने वांछित समय पर शूटिंग करने में सक्षम थे। लेकिन अपनी उम्मीदों को ऊंचा रखें, क्या पता हम कुछ दिनों में सामान्य रूप से शूटिंग पर लौट आएं। और जहां तक ​​बायो बबल का संबंध है, मैं बस सोच रही हूं कि वे इसे कैसे बनाए रखेंगे। मुझे लगता है कि कुछ नहीं से कुछ बेहतर है और मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं। सुरक्षित रहें और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें।

अली ने कहा-

यह बहुत अच्छी खबर है और सरकार का एक अच्छा कदम है। मुझे लगता है कि डेली सोप में सुबह 7 से शाम 5 बजे की शिफ्ट मुश्किल होती है, क्योंकि सबसे पहले एक एपिसोड की शूटिंग के लिए पर्याप्त समय नहीं है, और दूसरी बात यह है कि निर्माता इन समय में बैंक नहीं बना पाएंगे। लेकिन सभी की सुरक्षा के लिए हमें कुछ कड़े फैसले लेने होंगे और यह उनमें से एक है। मुझे नहीं पता कि अगर अभिनेताओं को घर जाने दिया जाए तो बायो बबल कितना सुरक्षित होगा। मेरा मतलब है कि आप उन्हें बाहर जाने से रोक सकते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर अपने परिवार के साथ रहते हैं और आप सभी को नहीं रोक सकते। और अगर वे सभी को सेट पर रखने की योजना बनाते हैं, तो सेट पर इतने सारे लोगों को समायोजित करना बहुत बड़ा काम होगा। लेकिन चलो सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं, हम “शो को चलना चाहिए” कहावत से जीते हैं और मुझे यकीन है कि हम ऐसा करना जारी रखेंगे।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी