कियारा आडवाणी ने ज़ूम के जरिए अपने फैन्स से मुलाकात कर बॉलीवुड में 7 साल पूरे होने का मनाया जश्न

Yashi Verma , 14 Jun 2021
Kiara Advani | (Source: Instagram | @kiaraaliaadvani)
Kiara Advani | (Source: Instagram | @kiaraaliaadvani)

रविवार को कियारा अडवाणी की फिल्म फगली की सालगीरा के साथ, बॉलिवूड में 7 साल पूरे किए और देश भर में अपने फैन्स के साथ बातचीत कर इस अवसर को मनाया। अपने प्रशंसकों के प्यार से प्रेरित होकर, कियारा ने अपने सभी प्रशंसकों को उनका समर्थन करने और उन्हें आगे बढ़ने के लिए मोटीवेट करने के लिए धन्यवाद किया। कियारा ने अपने सात सालों के सफ़र को अपने फैन्स की सफलता माना।

बॉलीवुड में कियारा के सात गौरवशाली वर्षों का जश्न मनाने के लिए देश भर के लगभग 40 फैन पेज एक साथ आए। दिल्ली, लखनऊ, बंगलोर सहित अन्य शहरों से विभिन्न आयु वर्ग के प्रशंसक इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए कियारा पर अपना प्यार बरसाने के लिए एकजुट हुए।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अनूठे और दिलचस्प फैन मीट की जानकारी देने वाली बातचीत के अंश शेयर किए। #7YearsOfKiaraAdvani ट्रेंड शुरू करने के साथ, फैन पेजों ने बातचीत की पिक्चर और वीडियो का इंटरनेट पर बौछार ला दिया।

यहाँ देखिये कुछ झलकियाँ-

Kiara Advani's Instagram Stories
Kiara Advani’s Instagram Stories
Kiara Advani's Instagram Stories
Kiara Advani’s Instagram Stories
Kiara Advani's Instagram Stories
Kiara Advani’s Instagram Stories

अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए, कियारा आडवाणी ने मजेदार और स्पष्ट बातचीत में अपनी इच्छाओं, ताकत और कमजोरियों का खुलासा किया। अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए, कियारा ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बातें भी बताई। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फिल्मों के पसंदीदा गाने भी गाए।

कियारा की मां ने भी संक्षिप्त उपस्थिति दी और खुलासा किया कि वह कियारा के फैन्स के उत्कृष्ट उत्साह और भावना की प्रशंसा करती हैं।

फुगली, एमएस धोनी, भारत अने नेनु, लस्ट स्टोरीज, कबीर सिंह, गुड न्यूज, गिल्टी और इंदु की जवानी जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर विभिन्न फिल्मों में उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ, कियारा आडवाणी सबसे लोकप्रिय और इस पीढ़ी की सराहनीय अभिनेता बनी है। शेरशाह, भूल भुलैया 2, जुग जुग जीयो और शशांक खेतान की अगली फिल्म के साथ विविध शैलियों और पात्रों के साथ, कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी