बिगबॉस 14 विनर रुबीना दिलैक ने कोविड के बाद फिर से काम शुरू करने के बारे में की बात

Yashi Verma , 15 Jun 2021
Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)
Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)

कोविड-19 के साथ मजबूत लड़ाई के बाद और उससे भी ज़्यादा मजबूत रिकवरी फेज़ के बाद, शक्ति एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी हैं और अपने क्वारंटाइन फ्री फेज़ को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हैं। बाकी आउटडोर एक्टिविटीज़ के साथ रुबीना में हाल ही में अपने शो, शक्ति अस्तित्व के एहसास की शूटिंग शुरू की, जोकि कोविड की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन के चलते रुक गई थी।

चल रहे सिनेरियो को ध्यान में रखते हुए शूटिंग के दौरान स्ट्रिक्ट प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए, रुबीना भी काम फिर से शुरू करने के लिए बहुत खुश है और इन कठिन समय में भी वह जिस काम को प्यार करती है उसे करने में धन्य महसूस करती है।

रुबीना कहती हैं-

मैं हमेशा से वर्कोहॉलिक रही हूँ और अपने काम को बहुत प्यार करती हूँ और क्वारंटाइन होने के कारण मुझे इसकी और भी ज़्यादा कमी महसूस हुई। हालाँकि अब मैं बड़े अंतराल के बाद काम के लिए बाहर निकल रही हूँ। और जबकि ये सभी नए एसओपी, प्रोटोकॉल और कोविड से निपटने के बाद अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बहुत अलग है, मैं वापस आकर बहुत खुश हूँ। मैं सच मे वापस आने, अपने सीन्स के लिए तैयार होने और कैरेक्टर में वापस आने का आनंद ले रही हूँ।

इसके आगे रुबीना ने कहा-

मैं इस मुश्किल समय में काम करने के लिए बहुत धन्य महसूस करती हूँ। भगवान ने मुझे काम करने का मौका दिया और अभी भी मेरे जुनून को ज़िंदा रखा है, जिसने मुझे मुश्किल समय के बावजूद खुद को फिर से बनाने में मदद की है। मैं आभारी हूं कि मैं वह कर सकती हूं जो मुझे पसंद है, जो मुझे पॉज़िटिव रख रहा है और मेरे हाथ मे जो काम है वो इस फेज़ को काफी आसान बना रहा है।

वेल रुबीना, हम सभी आपको एक बार फिर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी के साथ ये भी दुआ कर रहे हैं के कोविड जल्दी से खत्म हो जाए और हमारा देश कोविड फ्री हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी