मनीष पॉल ने प्यारे से पोस्ट के साथ दी अपने बेटे युवान को जन्मदिन की बधाई

Yashi Verma , 15 Jun 2021
Maniesh Paul, (Source : Instagram | @manieshpaul)
Maniesh Paul, (Source : Instagram | @manieshpaul)

मनीष पॉल का बेटा युवान आज पांच साल का हो चुका है। अभिनेता और होस्ट ने इस खास मौके पर अपने ह्यूमर्स अंदाज़ में अपने बेटे को हार्दिक बधाई देते हुए एक पोस्ट साझा किया। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर युवान के साथ कुछ प्यारी और यादगार तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।

उन्होंने लिखा-

मेरा बच्चा 5 साल का हो गया है आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं युवान…आप कितने वंडरफुल बन रहे हैं…प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले, दयालु… जिस तरह से आप मेरे जैसे अपने बालों के दीवाने हैं, उससे प्यार करो…हम जूते के लिए अपने प्यार को शेयर करते हैं , नर्फ, बंदूकें, फिल्में, संगीत, फुटबॉल, क्रिकेट, और परेशान करने वाली माँ  … और कुछ रुचियां जो आपके और मेरे बीच रहती हैं (ब्रो कोड) लव यू टू मून एंड बैक माय बेबी… हमेशा ब्लेस्ड रहो। बाकियों के लिए, आने वाली ज़िंदगी में पापा को आपका साथ मिल गया है।

यहाँ देखिये पोस्ट-

इस पोस्ट पर आयुष्मान खुराना, मौनी रॉय, सुनील शेट्टी, सुनील ग्रोवर, ईशा गुप्ता, भारती सिंह, के साथ कई अन्य हस्तियों ने कॉमेंट्स कर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

मनीष सोशल मीडिया के माध्यम से, महामारी में मनोरंजन और भावनात्मक समर्थन की पेशकश के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन के ग्लिंपस सक्रिय रुप से शेयर कर रहें हैं। अपने पॉडकास्ट के जरिए, मनीष  विभिन्न क्षेत्रों के विभिन्न लोगों के साथ बातचीत कर उनकी कहानियां पेश कर रहे है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी प्रशंसा प्राप्त हुई है । मनीष ने दो भावनात्मक कविताएं भी जारी की हैं, जो कोविड -19 की दूसरी लहर से लड़ने में लोगो को हौसला और मोटिवेशन देती है।

अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के साथ मनीष पॉल के पास और कई इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी