एकता कपूर का शो, पवित्र रिश्ता इंडियन टेलीविज़न के सबसे ज़्यादा पॉपुलर शोज़ में से एक है। इस शो ने सुशांत सिंह राजपूत को नई पहचान दी थी और इस शो से अंकिता लोखंडे एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना कदम रखा था। शो की कहानी के साथ साथ अर्चना और मानव के प्यार, उनकी केमिस्ट्री और उनके इनोसेंस ने सभी का दिल जीत लिया था। ये शो उन बहुत कम शोज़ में से एक है जो ऑफ एयर होने के इतने सालों बाद भी सभी को याद है। इसलिए जब सुशांत के जाने के बाद ये खबर आई के एकता और अंकिता पवित्र रिश्ता फिर से लाने का सोच रहे हैं तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था।

पवित्र रिश्ता को ऑफ एयर हुए 7 साल हो चुके हैं और अब इतने सालों बाद ये खबर आ रही है के एकता कपूर जल्द ही पवित्र रिश्ता 2.0 लेकर आ रही हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में मानव का किरदार शाहीर शेख़ निभाएंगे और अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी।

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

शाहीर शेख पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव का आइकॉनिक किरदार निभाएंगे। अंकिता लोखंडे 7 साल बाद एक बार फिर अर्चना का किरदार निभाएंगी। बाकी कास्ट मेंबर्स को भी जल्द ही लॉक कर लिया जाएगा।

तो पढ़ा आपने?

आपको बता दूँ, रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के ये शो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर प्रीमियर होगा।