इस जनरेशन के सबसे फिट और मेहनती अभिनेताओं में से एक, अभिमन्यु दासानी का इंस्टाग्राम उनके ज़ोरदार रूटीन को दर्शाते हुए वर्कआउट मोटिवेशन देता है। अभिमन्यु ने अपनी टोंड मसल्स का प्रदर्शन करते हुए एक बॉक्सिंग वीडियो के साथ एक बेंच प्रेस सहित अपने वर्कआउट सेशन की झलकियां साझा कीं।

अपने वर्कआउट वीडियो के साथ, अभिमन्यु ने एक प्रेरक कैप्शन भी पोस्ट किया, उन्होंने लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि नफरत करने वाले क्या कहते हैं, वे आपके प्रयास को नहीं छीन सकते। आज, कल या परसों आप अपने भाग्य से मिलेंगे। धैर्य और कड़ी मेहनत आपको वहां पहुंचा देगी। जमे रहो।”

यहाँ देखिये-

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डेब्यूटेंट ने अपने डेब्यू ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के साथ दुनिया भर में हलचल मचा दी और सबसे टैलेंटेड सुपरस्टारों के रूप में उभरे।

अपनी पहली फिल्म के साथ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए, अभिमन्यु बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक बनकर उभरे हैं, जो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट पैदा कर रहें हैं। अपनी विविध प्रोजेक्ट्स के माध्यम से अपने स्किल्स को दिखाने के लिए तैयार, अभिमन्यु दासानी अगली बार मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निकम्मा और आंख मिचोली में दिखाई देंगे।