आशा नेगी ने पवित्र रिश्ता 2.0 के बारे में की बात, कहा बनना चाहेंगी हिस्सा लेकिन स्टोरी नहीं होगी सेम

Yashi Verma , 17 Jun 2021
Asha Negi, (Source: Instagram | @ashanegi)
Asha Negi, (Source: Instagram | @ashanegi)

पिछले साल जब ये खबर आई थी के एकता कपूर पवित्र रिश्ता का नया सीज़न लाने का प्लान कर रही हैं तो फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। और खुशी हो भी क्यों ना, इस शो की कहानी, किरदार और मानव और अर्चना के प्यार ने हम सभी का दिल जो जीत लिया था। हालाँकि इतने समय से हमें नए सीज़न के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन हाल ही में खबर मिली है के पवित्र रिश्ता 2.0 जल्द ही आने वाला है और इस बार शो में हमें शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसी के साथ ये भी सुनने को मिला है के ये शो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगा। है ना दिलचस्प?

आपको बता दूँ, पवित्र रिश्ता 2.0 के लिए फैन्स के साथ साथ शो की एक्स कास्ट भी बहुत एक्साइटेड हैं। हाल ही में पवित्र रिश्ता में पूर्वी का किरदार निभा चुकी आशा नेगी ने शो का हिस्सा बनने के बारे में बात की। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में आशा ने कहा के वो शो का हिस्सा बनना चाहेंगी लेकिन इस बार कहानी अलग होगी।

आशा ने कहा-

मैं शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। लेकिन मुझे नहीं पता कहानी क्या होगी। मैं श्योर हूँ के कहानी पहले जैसी नहीं होगी, लेकिन हाँ, जो भी कहानी है मुझे नहीं पता। पवित्र रिश्ता मेरे लिए बहुत बहुत खास था और मुझे नहीं लगता कुछ और उस फीलिंग को मैच कर सकता है।

आशा की तरह हम भी इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

बात करें काम की, तो हाल ही में आशा वूट के शो ख्वाबों के परिंदे में नज़र आ रही हैं और उन्हें और उनके शो को बहुत प्यार मिल रहा है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी