ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 एक्ट्रेस तन्वी शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में की बात

Yashi Verma , 18 Jun 2021
Siddharth Shukla, Tanvi Shinde, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @tanvishindee)
Siddharth Shukla, Tanvi Shinde, (Source: Instagram | @realsidharthshukla, @tanvishindee)

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 की जब अनाउंसमेंट हुई थी तब सभी के मन भी बहुत से सवाल थे। सभी सोच रहे थे के क्या इस सीज़न की कहानी भी पहले की तरह होगी? क्या सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की केमिस्ट्री भी विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी जैसी होगी और क्या अगस्त्या और रूमी भी स्क्रीन पर वही जादू बिखेर पाएंगे जो वीर और समीरा ने बिखेरा था? हम सभी के इन सवालों का जवाब तब मिल गया जब हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 आया और इस शो की कहानी से लेकर किरदारों ने हमारा दिल जीत लिया।

रूमी और अगस्त्या के अलावा भी शो में बहुत से ऐसे कैरेक्टर्स थे जो ऑडियंस को बहुत पसंद आए और उन्हीं में से एक था रूमी की करीबी दोस्त विनी का किरदार। आपको बता दूँ, विनी का कैरेक्ट ऐक्ट्रेस तन्वी शिंदे ने प्ले किया था। हाल ही में तन्वी ने स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना एक सपने के पूरे होने जैसा था। मैंने उन्हें पहले बिगबॉस में देखा था और उन्होंने एक अभिनेता के रूप में शानदार काम किया है। एक सीनियर और एक्सपीरियंस्ड एक्टर होने के बावजूद वो सभी को इक्वली ट्रीट करते हैं। मुझे सेट पर उनके साथ अपना पहला दिन याद है। मुझे लगा मैं उनके जैसे एक्सपीरियंस्ड और टैलेंटेड एक्टर से इंटीमिडेट हो सकती हूँ, लेकिन उन्होंने आगे होकर मुझे कम्फ़र्टेबल फील करवाया। वो ना सिर्फ एक रिमार्केबल एक्टर हैं बल्कि बहुत ही फ्रेंडली और मॉडेस्ट भी हैं।

इसी के साथ तन्वी ने ये भी कहा के सिद्धार्थ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था और जब उन्होंने एक बार साथ काम कर लिया तो ऐसा लग रहा था के वो सिद्धार्थ को पहले से जानती हैं।

वेल, हम तो सिद्धार्थ और तन्वी को आगे भी साथ काम करते हुए देखना चाहेंगे, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी