Rohit Reddy, Anita Hassanandani, (Source: Instagram | @anitahassanandani)
Rohit Reddy, Anita Hassanandani, (Source: Instagram | @anitahassanandani)

रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी की जोड़ी टैली टाउन की सबसे ज़्यादा खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स हमेशा हमें मेजर कपल ग़ोल्स देते हैं। कुछ ही महीनों पहले रोहित और अनिता की ज़िंदगी की और उनके सोशल मीडिया की शोभा बढ़ाने के लिए एक और नन्हा सदस्य आ चुका है। मैं बात कर रही हूँ रोहित और अनिता के लिटिल बॉय आरव की। आरव के आने से अनिता और रोहित की ज़िन्दगी में ढ़ेर सारी खुशियाँ आ गई हैं। अनिता तो अपना ज़्यादा समय अपने बेटे के साथ ही बिताती हैं और इसकी झलक हमें उनके सोशल मीडिया के ज़रिए देखने को मिल जाती है।

हाल ही में अनिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने काम के बारे में बात की। उन्होंने कहा के उन्होंने पहले से ही सोच कर रखा था के जब वो माँ बन जाएंगी तब इंडस्ट्री छोड़ देंगी और अपना पूरा फोकस माँ बनने में ही लगाएंगी। हाल ही में रोहित ने अनिता की इस बात पर रिएक्ट किया। पिंकविला के साथ बातचीत में रोहित ने कहा, के अनिता अभी सिर्फ पेरेंटिंग के मूड में है। वो अपने बच्चे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहती हैं और वो आरव को बेस्ट पेरेंटिंग एक्सपीरियंस देना चाहती हैं। इसलिए काम अभी उनके लिए आखरी चीज़ है।

इसी के साथ रोहित ने ये भी कहा के वो अभी सोशल मीडिया कमिटमेंट्स में बिज़ी हैं और बहुत से ब्रैंड्स एंडोर्स कर रही हैं। वहीं एक्टिंग के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा के अनिता पक्का स्क्रीन्स पर वापसी करेंगी, लेकिन कुछ समय बाद और इस साल तो बिल्कुल नहीं।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?