बिगबॉस 13 को खत्म हुई एक साल से ज़्यादा हो चुका है लेकिन फिर भी इस सीज़न की एक जोड़ी ऐसी है जो अभी तक सभी के दिल में बसी हुई है। मैं बात कर रही हूँ शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की। शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती बीबी 13 की सबसे प्यारी दोस्ती थी। शो में उनकी केमिस्ट्री इतनी ज़्यादा मैजिकल थी के लोग उन्हें बार बार साथ देखना चाहते हैं।

बिगबॉस के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ भुला दूंगा और शोना शोना नाम के म्यूज़िक वीडियो में नज़र आए थे। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के उनका एक और म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ होने वाला है, जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है लेकिन बाद में खबर आई के उनके अभी थोड़ा और काम बाकी है इसकिये वो बाद में रिलीज़ होगा। लेकिन अब सना और सिड के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। सुनने में आ रहा है सिड और सना जल्द ही एक और म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं।

जी हाँ, सिडनाज़ एक और बार साथ नज़र आएंगे और ये बात कन्फर्म की है पॉपुलर प्रड्यूसर अंशुल गर्ग ने। दरअसल, विरल भयानी ने आज कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें कपल्स की तस्वीर पर फोटोशॉप करके सिड और सना का चेहरा लगा था, इन तस्वीरों के कैप्शन में विरल ने लिखा था, ‘ये दोनों क्या पता कब ऐसे पोज़ करते हुए नज़र आएंगे, तब तक आप ये एडिट्स ही एन्जॉय कीजिये’। विरल की इस पोस्ट पर अंशुल ने कमेंट किया, ‘चिंता मत करो विरल भाई, जल्दी ही हमारे शूट की तस्वीरें सामने आएंगी’।

यहाँ देखिये तस्वीरें-

है ना एक्साइटिंग?

मैं तो सिड और सना के इस नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?