टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म 'गणपत' इस साल सितंबर में जाएगी फ्लोर्स पर

Yashi Verma , 21 Jun 2021
Ganpat First Look, (Source : Instagram | @tigerjackieshroff)
Ganpat First Look, (Source : Instagram | @tigerjackieshroff)

कुछ महीनों पहले टाइगर श्रॉफ़ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ की अनाउंसमेंट की थी। अनाउंसमेंट के बाद से ही हम सभी टाइगर की हर फिल्म की तरह इस फ़िल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। मेकर्स ने पिछले साल के आखिर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने का सोचा था, हालाँकि कोविड-19 के चलते लगे रेस्ट्रिक्शन्स के चलते ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन अब खबरों की मानें तो गणपत की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी।

बॉलीवुड हंगामा को फ़िल्म से जुड़े एक सोर्स में बताया के विकास बहल द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू हो जाएगी। इसी के साथ सोर्स ने ये भी कहा के लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म मेकर्स को शूटिंग से पहले ग्राउंडवर्क करने का अच्छा टाइम मिला है।

गणपत के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा-

विकास गणपत के साथ रेडी हैं और टाइगर भी शूटिंग शूरु करने के लिए कीन हैं। लेकिन इन केसेस में सावधानी बहुत आगे तक ले जाती है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले साल के आखिर में शुरू होने वाली थी लेकिन कोविड की वजह से डीले हो गई। अब चीज़ें बदल चुकी है लेकिन मेकर्स ने 20 सितंबर को फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने का सोचा है ताकि उन्हें चीज़ें समझने का और चीज़ों के नॉर्मल होने का टाइम मिले।

हम तो गणपत का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी