निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य के साथ अपनी करंट इक्वेशन पर की बात

Yashi Verma , 22 Jun 2021
Nikki Tamboli, Rahul Vaidya, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @rahulvaidyarkv)
Nikki Tamboli, Rahul Vaidya, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @rahulvaidyarkv)

बिगबॉस 14 में हमने बहुत से खट्टे मीठे रिश्ते देखे, ऐसे रिश्ते जो एक दूसरे के दोस्त भी थे और नहीं भी और ऐसा ही एक रिश्ता था निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का। निक्की और राहुल भले ही एक दूसरे के दोस्त या दुश्मन की लिस्ट में ना आते हों, लेकिन फिर भी आवाम ने इन्हें बहुत पसंद किया और इनके फैन्स ने इन्हें ‘तंबोरा’ नाम दे दिया। हाल ही में निक्की और राहुल खतरों के खिलाड़ी 11 में हैं, जहाँ ये स्टंट्स के साथ साथ एक दूसरे के साथ मस्तीभरी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ भी शेयर करते रहते हैं।

बिगबॉस में निक्की और राहुल के बीच की इक्वेशन अलग थी लेकिन खतरों के खिलाड़ी 11 में उनकी इक्वेशन अलग है और हाल ही में निक्की ने राहुल के साथ अपनी करंट इक्वेशन के बारे में बात की। ई-टाइम्स के साथ बातचीत में निक्की ने कहा के उनकी और राहुल की बॉन्डिंग अच्छी हो गई है।

उन्होंने कहा-

हाँ, मैं मानती हूँ राहुल वैद्य के साथ मेरी बॉन्डिंग एक बार फिर अच्छी हो गई है। वो शो में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमारा बॉन्ड हमेशा से अच्छा था लेकिन बिगबॉस में बने सरकमस्टैनसेस की वजह से हमारे झगड़े होते थे। पर्सनली हमें एक दूसरे के खिलाफ़ कुछ नहीं था और मैं खुश हूँ के हम एक बार फिर दोस्त बन चुके हैं। मैं खुश हूँ के सब अच्छा चल रहा है।

राहुल और निक्की फैन्स, आपका क्या कहना है इस बारे में?

Source: ETimes TV

Related Stories

Related Stories

More हिंदी