राहुल वैद्य ने केपटाउन से आने से पहले शेयर की खतरों के खिलाड़ी 11 स्क्वाड के साथ एक प्यारी सी तस्वीर

Yashi Verma , 22 Jun 2021
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)

कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है और इसका एक सबसे बड़ा कारण है कंटेस्टेन्ट्स के मस्तीभरे बीटीएस मोमेंट्स। फैन्स अपने फ़ेवरेट एक्टर्स को पहले दिन से केपटाउन में देखकर बहुत खुश थे। और फिर सेलेब्रिटीज़ की तस्वीरों और वीडियोज़ ने शो को लेकर हमारी एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ा दी थी। लेकिन अब लगता है हमें कंटेस्टेन्ट्स को साथ देखने के लिए शो का ही इंतज़ार करना होगा, क्योंकि सभी सेलेब्रिटीज़ खतरों की शूटिंग करके इंडिया लौट चुके हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! खतरों 11 के कंटेस्टेन्ट्स वापस इंडिया आ चुके हैं। वापस अपने घर आना सभी कंटेस्टेन्ट्स के लिए बहुत ही मिक्स्ड फीलिंग थी, उन्हें अच्छा इसलिए लग रहा था क्योंकि वो इंडिया आकर अपने घर वालों से मिल पाएंगे और बुरा इसलिए लग रहा था क्योंकि खतरों के खूबसूरत सफर अब खत्म हो चुका है। कंटेस्टेन्ट्स की फीलिंग्स का अंदाज़ा उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से लगाया जा सकता है।

13 कंटेस्टेन्ट्स में से एक, राहुल वैद्य ने अभी अपने सोशल मीडिया पर केपटाउन से आते वक्त की तस्वीर शेयर की। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और अनुष्का सेन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जाने से पहले एक आखरी तस्वीर’।

यहाँ देखिये-

Rahul Vaidya's Instagram Story
Rahul Vaidya’s Instagram Story

हम तो इन कंटेस्टेन्ट्स को और इनके बिहाइंड द सीन मोमेंट्स को बहुत मिस करेंगे, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी