Shahid Kapoor (Source: Instagram | @shahidkapoor)
Shahid Kapoor (Source: Instagram | @shahidkapoor)

शाहिद कपूर की मूवी, कबीर सिंह को बीते कल 2 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर शाहिद ने अपने फैन्स से इंस्टाग्राम लाइव पर बात की। लाइव चैट के दौरान उन्होंने कबीर सिंह की शूटिंग का एक्सपीरियंस बताने के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ और अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में भी बताया।

बात करें डिजिटल डेब्यू की, तो जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ के शाहिद पॉपुलर वेब सीरिज़, फैमिली मैन के मेकर्स, राज निडिमोरु और कृष्णा डीके की क्राइम सीरिज़ से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। लाइव चैट पर अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा के वो नर्वस हैं।

उन्होंने कहा-

मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस हूँ क्योंकि मुझे लगता है के वो एक्टर्स जिन्हें लोग बड़े पर्दे पर पसंद करते हैं, उन्हें क्या पता डिजिटल प्लैटफॉर्म पर पसंद करें या नहीं। आप सिर्फ इस चीज़ से ओके नहीं हो सकते के लोग आपको कुछ घंटे के लिए पसंद करें। उन्हें आपके कैरेक्टर में इंटरेस्टेड होना चाहिए, उससे कनेक्ट करना चाहिए और आपको 9 से 10 एपिसोड के लिए उनका अटेंशन होल्ड करना आना चाहिए। मुझे नहीं लगता के मैं उस स्पेस में एक्सपीरियंस्ड हूँ, तो ये देखना दिलचस्प होगा के लोग मुझे उस प्लैटफॉर्म पर देखकर कैसा रिएक्ट करते हैं।

हम तो शाहिद के डिजिटल डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, आपका क्या कहना है?