Rakhi Sawant, Khatron ke Khiladi 11, (Source: Instagram | @rakhisawant2511, @colorstv)
Rakhi Sawant, Khatron ke Khiladi 11, (Source: Instagram | @rakhisawant2511, @colorstv)

हर साल ही तरह इस साल भी हम बिगबॉस खत्म होने के बाद स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 11 न एयर होने वाला है। खैर, अभी शो के टेलीकास्ट में थोड़ा टाइम है लेकिन तब तक हमें इस सीज़न के बारे में और कंटेस्टेन्ट्स के बारे में कईं खबरें सुनने को मिल रही है।

हाल ही में एक खबर आई, जिसमें ये सुनने को मिला के दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह इस सीज़न के टॉप 5 में पहुँच चुके हैं। वहीं अब एक खबर में इस सीज़न के विनर का नाम सामने आया है और ये नाम बताया है राखी सावंत ने। दरअसल, हाल ही में पैपराज़ी से बातचीत के दौरान राखी ने पहले को खतरों के कंटेस्टेन्ट्स का इंडिया में स्वागत किया बात में उन्होंने बताया के अर्जुन बिजलानी ये सीज़न जीत चुके हैं।

यहाँ देखिये वीडियो-

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! राखी की मानें तो अर्जुन फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 जीत चुके हैं। हालाँकि, ये बात सच है या नहीं, ये जानने के लिए हमें खतरों के खिलाड़ी के ऑन एयर होने का वेट करना होगा।