एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं और इसकी वजह है उनका मच अवेटेड शो, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3। कुछ रंग के तीसरे सीज़न के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। और सभी की इस अनाउंसमेंट को बढ़ा रहे हैं शाहीर और एरिका के बीटीएस पिक्चर्स और वीडियोज़। आपको बता दूँ, कुछ रंग की पूरी टीम हाल ही में सिलीगुड़ी में शो की शूटिंग कर रही थी, जहाँ की खूबसूरत तस्वीरें फैन्स में शो को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ा रहे हैं।

हाल ही में एरिका ने सिलीगुड़ी में अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को लेकर बात की। उन्होंने बताया, किस तरह टाइट स्केड्यूल होने के बाद भी पूरी टीम ने काम के साथ साथ वहाँ के खूबसूरत नज़ारों का मज़ा लिया।

एरिका ने कहा-

आमतौर पर सेट पर शूटिंग करने का मतलब होता है शूट करके अपने अपने घर चले जाना। लेकिन हमारे हाल के आउटडोर शूट की मज़ेदार बात ये थी के सभी को एक दूसरे के साथ बॉन्ड करने का और मेमोरीज़ बनाने का अच्छा चांस मिला था। हम सब साथ में लंच और डिनर करते थे और शॉट्स के बीच में बालकनी में बैठकर खूबसूरत नज़ारों का मज़ा लेते थे।

एरिका ने आगे बताया के किस तरह ये एक मच नीडेड ट्रिप थी।

उन्होंने कहा-

यहाँ बहुत गर्मी और ह्यूमिडिटी थी लेकिन बारिश उस गर्मी को मात देने में मदद करती थी। कभी कभी हम चाय के बागानों में टहलते थे, यहाँ तक की साईकल भी चलाते थे। एक दिन हम मोमोज़ खाने और ज़रूरी चीजों की शॉपिंग करने लोकल मार्किट भी गए थे। हमारे आउटडोर शूट के बाद हम में से कुछ लोग एक दिन बिताने के लिए सोरेनी माउंटेन्स भी गए थे। कुल मिलाकर ये आउटडोर ताज़ा था और पिछले कुछ महीनों में जो खो गया था उसे पकड़ने के लिए शहर से बाहर की मच नीडेड ट्रिप थी।

एरिका का ये एक्सपीरियंस सुनने के बाद मुझे तो अभी ही सिलीगुड़ी जाने की इच्छा हो रही है, आपका क्या कहना है?