साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म 'सत्यनारायण की कथा' में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट श्रद्धा कपूर आएंगी नज़र?

Yashi Verma , 25 Jun 2021

Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @sharddhakapoor)

  • Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @sharddhakapoor)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, अपनी फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीतते आए हैं। और इसलिए उनकी फिल्मों का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। कार्तिक की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में कईं फ़िल्में हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, बीते कल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया के वो साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में नज़र आने वाले हैं।

इस फ़िल्म का नाम जानकर और फर्स्ट लुक देखकर हम सभी इसके बारे में और जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। सबसे ज़्यादा तो ये जानने के लिए एक्साइटेड थे के इस फ़िल्म में कार्तिक के अपोज़िट कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं। और अब हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है, क्योंकि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सत्यनारायण की कथा’ में कार्तिक के साथ श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी।

पोर्टल के सोर्स ने बताया, के साजिद ने श्रद्धा को ऑलरेडी आईडिया बता दिया है और उन्हें काफी पसंद भी आया है, यहाँ तक कि उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने की हामी भी भर दी है, हालाँकि अभी कुछ भी पेपर पे नहीं हुआ है। इसी के साथ सोर्स ने ये भी बताया के श्रद्धा फ़िल्म के लिए परफेक्ट चॉइस होंगी क्योंकि उनकी और कार्तिक की जोड़ी फ्रेश है।

तो पढ़ा आपने?

मैं तो इस फ़िल्म के बारे में और जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी