अक्षय कुमार अगस्त से शुरू करेंगे जगन शक्ति की फ़िल्म 'मिशन लायन' की शूटिंग शुरू

Yashi Verma , 28 Jun 2021
Akshay Kumar (Source: Instagram | @akshaykumar)
Akshay Kumar (Source: Instagram | @akshaykumar)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, यानि अक्षय कुमार पूरे साल फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं। इस साल भी कुछ अलग नहीं है और इस साल भी वो अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ समय पहले बेल बॉटम की शूटिंग खत्म करने के बाद और हाल ही में रक्षाबंधन और बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने के बाद अक्षय अब जल्द ही अपनी एक और फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

खबरों की मानें तो अक्की अगस्त से साई-फाई फ़िल्म, मिशन लायन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसमें उनका डबल रोल होगा। दिलचस्प बात ये है के अक्षय और मिशन लायन के डायरेक्टर, जगन शक्ति ऑलरेडी मिशन मंगल में साथ काम कर चुके हैं और ये उनकी साथ में दूसरी फिल्म होगी। बात करें शूट की, तो बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एक सोर्स ने शूटिंग के बारे में खुलासा किया।

सोर्स ने कहा-

मिशन मंगल का शुक्रिया के अक्षय और जगन शक्ति के बीच पहले से ही वर्किंग रिलेशनशिप है और इसलिए दोनों एक वेवलेंथ पे हैं। काम शुरू करने के बारे में बात करें तो अक्षय और जगन जुलाई से शूटिंग करने का सोच रहे थे, लेकिन अब उसे अगस्त तक आगे बढ़ा दिया गया है। तो मिशन लायन की शूटिंग अगस्त से यूनाइटेड किंगडम में शुरू होगी।

सोर्स ने बताया के मिशन लायन के अलावा भी अक्षय के पास बहुत काम है। वो इस फ़िल्म के बाद ओएमजी 2 की शूटिंग करेंगे, उसके बाद शुभाष कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे और अभी वो ऑलरेडी रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी