Aly Goni, Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)
Aly Goni, Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)

बिगबॉस के हर सीज़न में हम बहुत सी जोड़ियाँ बनते हुए देखते हैं, इनमें से कुछ जोड़ियाँ तो शो के साथ ही खत्म हो जाती हैं, लेकिन कुछ आगे तक साथ रहती हैं। बिगबॉस 14 में भी एक अनोखी जोड़ी बनी। ऐसी जोड़ी, जिनके बीच दोस्ती तो पहले से ही थी, लेकिन शो में आने के बाद इन्हें एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ। मैं बात कर रही हूँ जैस्मिन भसीन और अली गोनी की।

बिगबॉस के बाद जैस्मिन और अली की जोड़ी सभी की फ़ेवरेट बन गई है। ये दोनों अक्सर हमें कपल ग़ोल्स देते रहते हैं और हाल ही में एक बार फिर इन दोनों ने हमें कपल ग़ोल्स दिए। आपको बता दूँ, आज जैस्मिन का बर्थडे है और अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वो अली के साथ गोवा में हैं। लोकेशन तो रोमैंटिक है ही, इसी के साथ अली ने अपनी लेडी लव के खास दिन को और खास बनाने के लिए उन्हें एक प्यारे से वीडियो के साथ बर्थडे विश किया। इस वीडियो में अली और जैस्मिन के बिगबॉस हाउस में बिताए हुए लम्हों की झलक है।

वीडियो के साथ अली ने ये भी लिखा के बिगबॉस में बिताया हुआ समय बहुत स्पेशल था क्योंकि वो और जैस्मिन 24 घंटे एक दूसरे के साथ थे और दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास भी हुआ था।

यहाँ देखिये वीडियो-

कितने प्यारे हैं ना ये दोनों?

जैस्मिन को हमारी तरफ से भी जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाइयाँ।