दीपक वाधवा ने दिया जवाब, क्या कुछ रंग प्यार कर ऐसे भी 3 में उनके और एरिका फर्नांडिस के किरदार के बीच होगा लव ट्रायंगल

Yashi Verma , 02 Jul 2021
Deepak Wadhwa, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @deepak_wadhwa, @iam_ejf)
Deepak Wadhwa, Erica Fernandes, (Source: Instagram | @deepak_wadhwa, @iam_ejf)

इंडियन टेलीविज़न का पॉपुलर शो, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, पॉपुलर डिमांड के बाद एक बार फिर अपने तीसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है। जहाँ पहले दो सीज़न में हमने शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के किरदार, देव और सोनाक्षी के नए रिश्ते की शुरुआत और उसके चैलेंजेस को देखा वहीं तीसरे सीज़न में हम उनके रिश्ते के नए पहलुओं और नए चैलेंजेस को देखेंगे। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में पुराने किरदारों के साथ साथ कुछ नए किरदार भी होंगे और उन्ही में से एक होगा सोनाक्षी के बिज़नेस पार्टनर और बेस्ट फ़्रेंड आदित्य का किरदार, जिसे निभाएंगे दीपक वाधवा

शो के प्रोमोज़ देखकर पता चल चुका है के देव और सोना के रिश्तों में थोड़ी दरार तो आ चुकी है। ऐसे में क्या आदित्य और सोनाक्षी के बीच लव एंगल नज़र आएगा? IwmBuzz के साथ बातचीत के दौरान इस बात का जवाब देते हुए दीपक ने कहा के ऐसा कुछ नहीं होगा और उनके और सोनाक्षी के किरदार के बीच सिर्फ दोस्ती ही होगी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा-

मैं सोनाक्षी के बिज़नेस पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड के तौर पर आ रहा हूँ। मेरा किरदार आदित्य, सोनाक्षी के लिए गाइडिंग फ़ोर्स की तरह होगा क्योंकि वो अपने शादी शुदा जीवन में परेशानियों से गुज़र रही होगी। आदित्य सोनाक्षी की शादी को ठीक करने की कोशिश करेगा और इसके लिए लोग उसे सराहेंगे।

तो पढ़ा आपने?

देव और सोनाक्षी फैन्स, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, आपके फ़ेवरेट कपल के बीच कोई नहीं आएगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी