रिएलिटी शो बिगबॉस 14 से अपनी एक अलग पहचान बनाने से बाद निक्की तंबोली को आज हर घर में जाना जाने लगा है। निक्की इन दिनों अपने काम में बिज़ी हैं। बीबी खत्म होने के बाद उनके 3 म्यूज़िक वीडियोज़ तो आ ही चुके हैं इसी के साथ हाल ही में वो केपटाउन से स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके भी लौटी हैं। निक्की के फैन्स उनके काम से तो खुश हैं ही, लेकिन वो प्रोफेशनल के साथ साथ उनकी लव लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। और हाल ही में निक्की ने सभी की क्यूरियोसिटी का जवाब देते हुए अपनी लव लाइफ के बारे में बात की।

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में निक्की ने अपने रिलेशनशिप और शादी के प्लान्स पर जवाब दिया।

रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-

मुझे किसी की ज़िंदगी खराब नहीं करनी। मैं बहुत ओपन हूँ के मेरे पास टाइम नहीं है। मुझे टाइम पास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आप के लिये टाइम नहीं है मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूँ।

शादी के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा-

सच कहूँ तो अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है तो मैं शादी भी कर लूँ। मुझे ऐसे टाइम पास के लिए टाइम नहीं है। मुझे अपना करियर इम्पॉर्टेन्ट है।

तो पढ़ा आपने?

ये तो हुई पर्सनल लाइफ की बात। प्रोफेशनल लाइफ पर वापस आएं, तो हम तो निक्की को खतरों के खिलाड़ी 11 के साथ साथ और प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?