टिस्का चोपड़ा ने थिएटर वर्कर्स को 1500 किलो चावल के पैकेट किये डोनेट

Yashi Verma , 02 Jul 2021
Tisca Chopra, (Source: Instagram | @tiscaofficial)
Tisca Chopra, (Source: Instagram | @tiscaofficial)

पिछले साल से लेकर अभी तक पैंडेमिक की वजह से काफी लोगों को बहुत नुक्सान हुआ है। बहुत से लोगों का दाना पानी छिन गया वहीं बहुत से लोगों ने अपने अपनों को खो दिया। ऐसे मुश्किल समय में, हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपना मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। और हाल ही में जो सेलिब्रिटी मदद के लिए आगे आई हैं वो हैं एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा। टिस्का आज सुबह मुंबई के सबअर्ब सिनेमाघरों में गईं और थिएटर कर्मियों को 1500 किलो चावल के पैकेट बांटे।

इस अभियान के बारे में बात करते हुए, टिस्का कहती हैं-

हम सभी जानते हैं कि सिनेमाघरों को कैसे बंद किया गया है। लगभग डेढ़ साल हो गया है। सिंगल स्क्रीन थिएटरों को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। सामान्य समय में ये थिएटर उस क्षेत्र के सामाजिक जीवन के केंद्र होते हैं – शायद वहां रहने वाले लोगों के लिए मनोरंजन का एकमात्र स्रोत। थिएटर कर्मचारी इस पूरे समय के लिए काम से बाहर हैं। मैंने महसूस किया कि हमें हर संभव तरीके से मदद पहुंचानी चाहिए और इस तरह हमने इसे अपनी पहल के एक हिस्से के रूप में लेने का फैसला किया। यदि हम में से हर एक सामने आता है और मदद करता है, तो हम कम से कम भोजन और बुनियादी बातों के मामले में अपने आस-पास के लोगों की पीड़ा को कम करने में सक्षम हो सकते हैं। छोटी हो या बड़ी मदद, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यहाँ देखिये-

टिस्का चोपड़ा ने अपनी पहल टिस्कास टेबल के माध्यम से उन सभी थिएटर कर्मचारियों तक पहुंचने की योजना बनाई है, जो महामारी के दौरान काम से दूर हो गए हैं।

टिस्का ने कहा, ‘हमें जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करने के लिए बहुत सारे चावल मिले हैं। इंडिया गेट बासमती टीम ने इसे बहुत ही विनम्रता से हमारे साथ साझा किया है। इस समय हमने महसूस किया कि टिस्कास टेबल को वास्तविक लोगों के टेबल पर भोजन रखने की जरूरत है, जहां वे अभी उन्हें वहन करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।’

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी