MissMalini logo
एकता कपूर की फ़िल्म ‘यू टर्न’ में अलाया एफ आएंगी नज़र

एकता कपूर की फ़िल्म ‘यू टर्न’ में अलाया एफ आएंगी नज़र

Yashi Verma

पिछले दो सालों में हमने बॉलीवुड में काफी नई एंट्रीज़ देखी।इन्हीं टैलेंटेड यंग एक्टर्स में से एक अलाया एफ भी हैं। अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फ़िल्म से उन्हें काफी प्यार भी मिला और अब अलाया और भी ज़्यादा दिलों को जीतने के लिए तैयार हैं क्योंकि वो जल्द ही नज़र आने वाली हैं एकता कपूर की फ़िल्म ‘यू टर्न’ में।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अलाया एकता कपूर की थ्रिलर फिल्म में नज़र आने वाली हैं, जिसका नाम ‘यू टर्न’ है और जिसकी शूटिंग कल से शुरू की जाएगी। आपको बता दूँ, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म का एडाप्टेशन है, जिसमें सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली, लेकिन मेकर्स ने अभी एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म की घोषणा की गई है और हमें थ्रिलर की एक झलक दी गई है।

यहाँ देखिये-

कोलैब्रेशन के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने कहा-

अलाया अपनी पहली फिल्म में शानदार थीं। उनमें आत्मविश्वास और दर्शकों के साथ कनेक्ट करने की क्वालिटीज है जिसका मुझे विश्वास है। यू-टर्न आपको ट्विस्ट और टर्न की सवारी पर ले जाएगा और बेहतरीन उत्साह देगा। अलाया को बोर्ड पर पाकर मैं बहुत खुश हूं!

इसी भावना को साझा करते हुए, अलाया एफ ने कहा-

मेरे करियर की शुरुआत में एकता मैम के साथ सहयोग करने का यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, विशेष रूप से इस तरह के एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए। मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी को लीड करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए काफी खुश हूं।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?